हमारे संपर्क में बीजेपी के कई विधायक, विस चुनाव से पहले पार्टी में होंगे शामिल

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
हमारे संपर्क में बीजेपी के कई विधायक, विस चुनाव से पहले पार्टी में होंगे शामिल

Jabalpur. कांग्रेस के सह-प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल ने अपने बयान राजनैतिक हलमच मचा दी है। उन्होने दावा किया है कि, बीजेपी की कई बड़े नेता और विधायक कांग्रेस के संपर्क में है। जैसे ही विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे, वैसे ही यह लोग कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। मित्तल ने कहा कि अभी वो इसलिए नहीं बीजेपी नहीं छोड़ सकते, क्योंकि अभी इनकी सदस्यता चली जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि 2020 में पार्टी से गद्दारी करने वाले भी हमारे संपर्क में हैं। उन्होने एक बार फिर से दावा किया कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।





पार्टी को मजबूत कर रहे मित्तल





कांग्रेस की राजनैतिक जमीन टटोलने राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान वह प्रदेश के कई जिलों में जाकर कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं से कांग्रेस की जमीनी हकीकत जान रहे है। उनके इस बयान से प्रदेश भाजपा में हलचल शुरु हो गई है। ऐसे में बीजेपी ने गुपचुप स्तर से अपने विधायकों पर नजर रखना शुरु कर दिया है। 





सिंधिया पर भी साधा निशाना





राष्ट्रीय सचिव सीपी मित्तल ने कहा कि, जो लोग 2020 में गद्दारी करके बीजेपी में चले गए थे। उनमें से भी ज्यादातर विधायक हमारे संपर्क में है। उन विधायकों को अपनी गलती का एहसास हो चुका है। ऐसे में जल्द ही मध्यप्रदेश भाजपा में भगदड़ की स्थिति बनने वाली है। 



Jabalpur News जबलपुर न्यूज Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Hindi News हिंदी न्यूज MLA विधायक CP MITTAL सीपी मित्तल राष्ट्रीय सचिव National Secretary